Wednesday, October 23, 2024
HomeUncategorizedएकनाथ शिंदे के आरोपों पर उद्धव गुट का पलटवार

एकनाथ शिंदे के आरोपों पर उद्धव गुट का पलटवार

Socialist Party Alliance: मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने यह कहकर ठाकरे गुट पर हमला बोला था कि वह बालासाहेब का विरोध करने वाले सभी लोगों के साथ गठबंधन बनाएंगे. आज ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत ने मुख्यमंत्री को जवाब दिया है. उन्होंने कहा, बीजेपी को सत्ता में लाने का काम समाजवादी नेताओं ने किया है. संजय राउत ने मुख्यमंत्री की आलोचना भी की है.   

संजय राउत ने पूछा ये सवाल?
संजय राउत ने कहा, क्या मुख्यमंत्री समाजवाद शब्द भी जानते हैं? मुख्यमंत्री से समाजवाद की परिभाषा पूछें. उनसे पूछें कि बाला साहब और समाजवादी नेताओं के बीच क्या संबंध थे. उनसे पूछें कि क्या उन्होंने नाथ पाई का नाम सुना है? क्या आप मधु दंडवते का नाम जानते हैं? वे जिस क्षेत्र से आते हैं वहां समाजवादी लोग अधिक हैं. समाजवादी नेताओं ने बीजेपी के नीचे बैठे लोगों को सत्ता देने का काम दिया.

संजय राउत ने सीएम शिंदे पर कसा तंज
गुजरात में क्रिकेट यूनिफॉर्म पर कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन वहां उन पर फूल फेंके गए. अहमदाबाद के स्टेडियम में ऐसे फूल बिखरे हुए थे मानो योद्धा आ गए हों. अगर ऐसा दूसरे राज्यों में होता तो हो चुका होता. मुख्यमंत्री अब शिवसेना के नहीं, मोदी बन गये हैं.

लगाये ये आरोप
संजय राउत ने कहा, समाजवादियों ने कभी महाराष्ट्र को तोड़ने की बात नहीं की, यह काम संघ परिवार ने किया, जिसके साथ आप इस समय हैं. आपको लाइब्रेरी के पुराने रिकॉर्ड जांचने चाहिए और समझना चाहिए कि समाजवाद क्या है. एकनाथ शिंदे को नगर निगम के रिकॉर्ड की जांच करनी चाहिए जो मराठी लोगों को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं. उस मराठी नगर पालिका के प्रशासन को मराठी भाषा में लाने का पहला प्रस्ताव जॉर्ज फर्नांडीस लाए थे.

RELATED ARTICLES
Continue to the category

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments